"Koi Fariyaad"

Har Mulaqaat Mein Mehsoos Yahi Hota Hai

Lyrics of Ghazal

Koi Fariyaad तेरे दिल में दबी हो जैसे
Koi Fariyaad तेरे दिल में दबी हो जैसे

तूने आँखों से कोई बात कही हो जैसे
जागते जागते इक उम्र कटी हो जैसे
जागते जागते इक उम्र कटी हो जैसे

जान बाकी है मगर साँस रूकी हो जैसे
हर मुलाक़ात पे महसूस यही होता है
हर मुलाक़ात पे महसूस यही होता है

मुझसे कुछ तेरी नज़र पूछ रही हो जैसे
राह चलते हुए अक्सर ये गुमां होता है
राह चलते हुए अक्सर ये गुमां होता है

वो नज़र छुप के मुझे देख रही हो जैसे
वो नज़र छुप के मुझे देख रही हो जैसे

एक लम्हे में सिमट आया है सदियों का सफ़र
एक लम्हे में सिमट आया है सदियों का सफ़र

ज़िंदगी तेज़ बहुत तेज़ चली हो जैसे
ज़िंदगी तेज़ बहुत तेज़ चली हो जैसे

इस तरह पहरों तुझे सोचता रहता हूँ मैं
इस तरह पहरों तुझे सोचता रहता हूँ मैं

मेरी हर साँस तेरे नाम लिखी हो जैसे
मेरी हर साँस तेरे नाम लिखी हो जैसे

Koi Fariyaad तेरे दिल में दबी हो जैसे
तूने आँखों से कोई बात कही हो जैसे

जागते जागते इक उम्र कटी हो जैसे
जान बाकी है मगर साँस रूकी हो जैसे


Ghazal: Koi Fariyaad
Movie: Tum Bin (Love Will Find A Way)
Singer: Jagjit Singh
Starcast: Priyanshu Chatterjee, Himanshu Malik, Sandali Sinha, Rakesh Bapat & Others
Music: Nikhil, Vinay
Lyrics: Faaiz Anwaar
Music Label: T-Series

Post a Comment

और नया पुराने